Connect with us

उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर :- शादी समारोह से लौट रही कार में लगी भीषण आग, 8 लोगों की हुई मौत, पढ़े पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के बरेली से बेहद दुःखद खबर सामने आ रही है, यहां बरेली-नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा के पास डंपर और कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई। डंपर का ड्राइवर तो जान बचाकर भाग गया लेकिन कार में सवार आठ लोग जिंदा जल गए। इसमें एक बच्चा भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात 11 बजे करीब बरेली-नैनीताल हाईवे पर बरेली से बहेड़ी की तरफ अर्टिगा कार जा रही थी। भोजीपुरा के पास गाड़ी अचानक कंट्रोल से बाहर होकर डिवाइडर पार करती हुई दूसरी तरफ चली गई। दूसरी तरफ सामने से तेज रफ्तार आ रही डंपर से कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि डंपर और कार में भयानक आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) पवन चौहान इज बैक, अब और मजबूत होगी भाजपा, देखें रिपोर्ट:-

हाईवे पर टायर के निशान देखने से पता चल रहा है कि कार करीब 100 मीटर तक डंपर में फंसकर रोड पर घिसटती चली गई। बताया जा रहा है कि किसी को भी कार से निकलने का मौका नहीं मिला। 7 सीटर अर्टिगा कार में सवार सभी 8 लोग जिंदा जल गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। तुरंत ही कार और डंपर में लगी आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया।

शादी समारोह के लिए बुक की गई थी कार

कार के नंबर से पता चला है कि अर्टिगा गाड़ी बहेड़ी के रामलीला मोहल्ला के रहने वाले सुमित गुप्ता की है। इस कार को नारायण नगला गांव के फुरकान ने बुक किया था। बताया जा रहा है कि कार शादी समारोह के लिए बुक की गई थी

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) पहली बार कांग्रेसी नेता हरेन्द्र बोरा ने दिखाया रौद्र रूप, भाजपा नेता बॉबी सम्मल को भी दे डाली ये सलाह…….

कार की सीट पर थे कंकाल, पलभर में सब हुआ खाक

शादी समारोह से लौटते समय डंफर व अर्टिगा कार में हुई टक्कर से कार आग का गोला बन गई। देखते ही देखते कार के अंदर सवार सभी लोगों की जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया तो कार के अंदर सीटों पर केवल कंकाल ही थे। मौके का नजारा देख यहां पहुंचे अफसरों समेत प्रत्यक्ष दर्शियों की भी आंखें नम हो गईं।

कार मालिक पर होगी कार्रवाई

दरअसल जिस कार में हादसा हुआ वह अर्टिगा कार बहेड़ी के रामलीला मोहल्ला के रहने वाले सुमित गुप्ता के नाम से आरटीओ में पंजीकृत है। इस कार को बुकिंग में चलाया जा रहा था। निजी गाड़ी का बुकिंग में इस्तेमाल करना गैर कानूनी है। घटना स्थल पर कार में सफेद हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट लगी मिली, जबकि बुकिंग वाहनों का पंजीकरण व्यावसायिक में दर्ज कर पीली नंबर प्लेट लगाने का प्रावधान है। आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एआरटीओ प्रवर्तन को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़:- यहां हुआ दर्दनाक हादसा, 10 छात्रों समेत कई लापता, 4 की मौत, बचाव अभियान जारी

वहीं घटना की पुष्टि करते हुए बरेली के एसएसपी ने कहा कि कार में 8 लोग सवार थे। उन्होंने सभी की मौत की पुष्टि की है। पुलिस टीम ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

More in उत्तर प्रदेश

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823