Connect with us

क्राइम

यहां मालिक की हत्या कर…. मालकिन के हाथ पैर तोड़, नगदी व जेवरात ले फरार हुआ नौकर, देखें रिपोर्ट

आगरा: ताजनगरी में सोमवार को एक कारोबारी की दुकान में काम करने वाले व्यक्ति ने उसकी पिटाई कर उसकी जान ले ली। इतना ही नहीं उसकी पत्नी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि दुकान में काम करने वाले व्यक्ति के साथियों ने कारोबारी की दुकान में लूटपाट भी की।

पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि यह घटना हरिपर्वत पुलिस थाना क्षेत्र के विजय नगर कॉलोनी में कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर हुई। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में एक शिकायत दर्ज की गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़:- यहां हुआ दर्दनाक हादसा, 10 छात्रों समेत कई लापता, 4 की मौत, बचाव अभियान जारी

साथियों संग घर में घुसा था नौकर

मामला विजय नगर पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर सुल्तानगंज का है। सुल्तानगंज निवासी दिलीप गुप्ता की रावतपाड़ा में एलडीआर नाम से फर्म है। जानकारी के मुताबिक, मुख्य मार्ग से 50 मीटर अंदर तीन मंजिला मकान है और उसी बिल्डिंग के बेसमेंट में गोदाम है। दूसरी मंजिल पर परिवार रहता है। दोपहर में 2 बजे घर में दिलीप और पत्नी लता गुप्ता मौजूद थीं। छोटा बेटा रजत दुकान और सुमित बाजार गया था। उसी दौरान दोपहर में उनका नौकर लोकेश घर आया और मालिक दिलीप से दरवाजा खुलवाया। नौकर के अंदर आते ही तीन बदमाश और घर के अंदर दाखिल हो गए। इससे पहले दिलीप को कुछ समझ पाते चारो पीटते हुए गोदाम में ले गए और रस्सी से हाथ-पैर बांध दिए।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) पवन चौहान इज बैक, अब और मजबूत होगी भाजपा, देखें रिपोर्ट:-

नकदी-जेवरात ले गए बदमाश

पत्नी लता ने पुलिस को बताया कि लोकेश दूसरी मंजिल पर उनके पास आया और कहा कि घर में बदमाश घुस आए हैं और मालिक को पीट रहे हैं। अलमारी की चाबी दे दो। जब उन्होंने चाबी देने से मना किया तो उन पर भी हमला बोल दिया। नौकर ने अलमारी से नकदी और जेवरात समेट लिए। बेसमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और डीवीआर ले जाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें 👉  अब बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं को......

पुलिस की सुरक्षा पर सवाल

वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल दिलीप और लता को हाईवे के सर्विस रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने दिलीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। लता को आईसीयू में भर्ती किया। उनके हाथ में फ्रैक्चर और माथे पर चोट है। घटना की जानकारी पर बड़ी संख्या में व्यापारी भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस चौकी पास वारदात होने पर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

स्त्रोत IM

More in क्राइम

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823