लालकुआं/गौलापार। हल्द्वानी पूर्वी मंडल अध्यक्ष मुकेश बेलवाल ने नए जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट को दीं शुभकामनाएं, विपक्ष पर भी साधा निशाना

ख़बर शेयर करें

लालकुआं/गौलापार
रिपोर्ट:- शैलेन्द्र कुमार सिंह

लालकुआं विधानसभा के गौलापार में लछमपुर स्थित अपने कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ युवा नेता एवं हल्द्वानी पूर्वी के मंडल अध्यक्ष मुकेश बेलवाल ने कहा की वर्तमान में नैनीताल जनपद के नए जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट बने हैं वह उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं इसके अलावा पूर्व में भाजपा नैनीताल के जिलाध्यक्ष रहे प्रदीप बिष्ट के कार्यकाल में भी भारतीय जनता पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया और नैनीताल जनपद की 6 विधानसभाओं में से 5 विधानसभाओं में भारी मतों से जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड):-इस जिले के SSP ने दरोगाओं के किए तबादल
मुकेश बेलवाल, मंडल अध्यक्ष, भाजपा, हल्द्वानी पूर्वी

अब नए जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट को जिम्मेदारी दी गई है ऐसे में उनके नेतृत्व में संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान की जाएगी इसको लेकर अभी से कार्यक्रम शुरू कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा की आगामी निकाय चुनाव और लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी अपनी रणनीति बनाने में जुट गई है और इन चुनावों में भी पूर्व की भांति बेहतर प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी/लालकुआं। वन विभाग एवं ओरिएंटल ट्रैल्स संस्था के संयुक्त प्रयास से स्थानीय एवं प्रवासी पक्षियों की गणना का कार्यक्रम हुआ संपन्न, ईकोटूरिज्म को मिलेगा बढ़ावा:- संदीप कुमार, डीएफओ
मुकेश बेलवाल, मंडल अध्यक्ष, भाजपा, हल्द्वानी पूर्वी

वहीं उन्होंने कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड में प्रारंभ की गई भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी की सरकार में उत्तराखंड चौमुखी विकास की ओर अग्रसर है मगर विपक्ष के पास कोई काम नहीं है इसलिए वह उत्तराखंड में भारत जोड़ो यात्रा निकल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड):-इस जिले के SSP ने दरोगाओं के किए तबादल

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments