Connect with us

उत्तराखंड

इस पार्टी ने पीएम मोदी पर बनाया ऐसा कार्टून कि मच गया बवाल, देखें रिपोर्ट:-

तृणमूल कांग्रेस की ओर से शेयर किए गए एक कार्टून को लेकर पश्चिम बंगाल की राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने इसे लेकर सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी की आलोचना की है। इस कार्टून में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक सीढ़ी को लात मारते हुए दिखाया गया है, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दूसरे सीनियर नेता खड़े हैं।

टीएमसी ने एक्स पर कार्टून को शेयर करते हुए लिखा, ‘बंगाल के द्वार किलेबंद हैं। ममता बनर्जी यहां पहरा दे रही हैं! भाजपा के जमींदार जो रेंगकर अंदर आने की कोशिश कर रहे हैं, वे खुद को लड़खड़ाते हुए पाएंगे।

कार्टून में पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भी दिख रहे हैं। बीजेपी के राज्यसभा सांसद समिक भट्टाचार्य ने इसे लेकर टीएमसी पर निशाना साधा है। उन्होंने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण और नुकसान पहुंचाने वाला बताया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) अब मिस कुमाऊं सहित पूर्व सभासद और महिला कांग्रेस उपाध्यक्षा ने पार्टी छोड़ थामा भाजपा का दामन, देखें रिपोर्ट:-

उन्होंने कहा कि यह कार्टून बंगाल का नाम खराब कर रहा है। भट्टाचार्य ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि आजाद भारत में ऐसे बदनाम और अपमानित करने वाला कार्टून कभी बना होगा। ऐसा मुख्यमंत्री जो देश के संघीय ढांचे के बारे में बात करता है, वह देश के प्रधानमंत्री को लात मार रहा है। क्या यह पॉलिटिकल पार्टी है? इससे तो पश्चिम बंगाल का नाम खराब हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) पहली बार कांग्रेसी नेता हरेन्द्र बोरा ने दिखाया रौद्र रूप, भाजपा नेता बॉबी सम्मल को भी दे डाली ये सलाह…….

‘प्रधानमंत्री को लात मारते हुए दिखाया, यह अपमानजनक’
भाजपा नेता ने एक्स पर कहा कि यह देखना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। टीएमसी ने राजनीति को इस स्तर तक गिरा दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों का राजनीति के प्रति सम्मान पहले ही खत्म हो चुका है। अगर इस तरह के अपमानजनक हमले जारी रहे तो टीएमसी लोगों का सम्मान लगातार खोती जाएगी।’ इसके अलावा, बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी और पार्टी के बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने भी TMC पर निशाना साधा। उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भारत के प्रधानमंत्री को लात मारते हुए दिखाया गया है। यह जान-माल को नुकसान पहुंचाने और प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा बंगाल के नेताओं को जान से मारने की सीधी धमकी है। क्या चुनाव आयोग इस पर ध्यान देगा और देर होने से पहले इस भयावह साजिश की जांच की जाएगी?’

More in उत्तराखंड

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823