Connect with us

उत्तराखंड

उत्तराखंड। युवती पर दराती से हमला करने वाले समुदाय विशेष के युवक जमानत पर आए बहार और फिर…….

काशीपुर

एक हिंदू लड़की पर फरवरी पर दराती से हमला करने वाले आरोपित को जमानत मिलने पर उसके घर पहुंचने पर आतिशबाजी कर स्वागत किया गया।

बाइक के साथ निकले जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद पुलिस ने मामले में पीड़ित परिवार के तहरीर के आधार पर आरोपित युवक उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया।

ट्यूशन जा रही युवती पर किया था धारदार हथियार से हमला

शहर के खालसा मोहल्ले में फरवरी 2024 में बहन के साथ ट्यूशन जा रही युवती पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार मुख्य आरोपी और उसके भाई को जमानत मिल गई। जमानत पर छूटने के बाद दोनों के परिजनों और परिचितों ने बकायदा हीरो की तरह ढोल बजाकर उनके स्वागत में आतिशबाजी की।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसका सोमवार की देर रात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। इसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एएसपी अभय प्रताप सिंह का मामले में कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आठ से दस लोग हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है और माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  महिला ने प्रेमी के खातिर पांच बच्चों और पति को छोड़ा, इंस्टाग्राम पर हुई थी मुलाकात, रील बनाने का भी है शौक.....देखें रिपोर्ट:-

मोहल्ला खालसा निवासी खूब सिंह पुत्र रामपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका का एक मामला धारा 147, 354, 452, 325, 307, 504, 506 आईपीसी बनाम आकिब व अन्य न्यायालय में विचाराधीन है। उक्त मामले में अभियुक्त आकिब को हाईकोर्ट द्वारा दिनांक 24.05.2024 को जमानत दी गयी है।

जमानत पर बाहर आने पर ढोल नगाड़ों के साथ आतिशबाजी कर जश्न मनाने वाले आरोपियों पर पीड़ित के परिवार को धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं 25 जून की रात में जब वह अपने परिवार के साथ अपने घर में सो रहे थे तो ढोल नगाड़ों और शोर की आवाज से उनकी आंख खुली। खूब सिंह ने बताया कि जब उन्होंने बाहर झांक कर देखा तो अभियुक्त आकिब व साहिल अपने दर्जनों साथियों के साथ ढोल नगाड़े बजाते हुए धार्मिक नारे लगाने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस मुद्दे पर किया केंद्र सरकार का समर्थन

कुछ देर नाच गाना और नारेबाजी करने के बाद आकिब ने सभी को शांत रहने को बोला और उनके घर की तरफ मुंह करके जोर-जोर से बोला कि तुम्हारा बाप अब बाहर आ गया है, इस केस में फैसला कर लो, नहीं तो पूरे परिवार को खत्म करके ही जेल जाऊंगा।

जाते-जाते आकिब ने यह भी कहा कि यदि तुममें से कोई भी खूब सिंह का साथ देगा उसकी लाश का भी पता नहीं चलेगा। मामले में पुलिस ने खूब सिंह की तहरीर के आधार पर आकिब, साहिल व अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 195 ए, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कटोराताल चौकी इंचार्ज एसआई बिपुल चंद्र जोशी के सुपुर्द की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी। जम्मू कश्मीर में हिंदू तीर्थ यात्रियों पर हमले से भड़के हिंदूवादी संगठन के लोग, उठाई ये मांग

लड़की अपनी बहन के साथ शाम को ट्यूशन जा रही थी तभी उस पर गैर समुदाय के एक युवक ने अपने साथियों के साथ धारदार हथियार से हमला किया था। आरोप है कि वह पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसके परिवार वालों और रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही उनके घर पर बुलडोजर भी चलाया था। बताया गया कि मुख्य आरोपी फरदीन और उसका भाई जमानत पर रिहा हुआ और परिवार वालों ने उनके स्वागत में काफी भीड़ एकत्रित हो गई।

स्रोत im

More in उत्तराखंड

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823