(लालकुआं) जिला पंचायत जग्गी बंगर उपचुनाव में सदस्य पद के प्रत्याशी कमलेश चंदोला ने प्रेस वार्ता में कही ये बातें, व्यापार मंडल का भी मिला समर्थन

ख़बर शेयर करें

लालकुआं।
रिपोर्ट:- शैलेन्द्र कुमार सिंह

आगामी 27 जून को जिला पंचायत जग्गी बंगर के उपचुनाव में सदस्य पद पर मतदान होने हैं जिसको लेकर जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी कमलेश चंदोला ने अंबेडकर पार्क में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और जनता का रुझान भी उनके पक्ष में देखने को मिल रहा है उनके द्वारा जन समस्याओं के समाधान हेतु किए गए अभी तक के कार्य पर भी जनता विश्वास जता रही है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर लालकुआं) नगर पंचायत लालकुआं के इस मामले से जुड़ी एक और जांच पहुंची निदेशालय

इसके अलावा वह समय-समय पर समाज सेवा के रूप में भी क्षेत्र की जनता के बीच में मौजूद रहते हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र में बेहतर स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क उपलब्ध कराने को लेकर प्रतिबद्धता जाहिर की है।

इधर रोजगार के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के युवाओं के साथ सदैव तत्पर हैं और जिन युवाओं के साथ रोजगार के मामले में अन्याय हो रहा है तो वह इसके लिए सरकार के उच्च जनप्रतिनिधियों भी वार्ता करेंगे और समस्या का समाधान करने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जनता का समर्थन उन्हें भरपूर रूप से मिल रहा है और जनता का वोट रूपी समर्थन इसी तरह मिलता रहा तो वह भारी अंतरों के बीच से जिला पंचायत सदस्य पद की सीट जीतेंगे और जनभावनाओं के अनुरूप धरातल पर रहकर हर समय काम करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....

इधर व्यापार मंडल हल्दूचौड़ इकाई के अध्यक्ष खीम सिंह बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने और व्यापार मंडल ने अपना समर्थन कमलेश चंदोला को दिया है क्योंकि कमलेश चंदोला हर सुख दुख की घड़ी में जनता के बीच रहते हैं और उनकी मदद करने का भी काम करते हैं। उनके द्वारा समाज सेवा से जुड़े इसी कार्य लगनता को देखते हुए उन्होंने और व्यापार मंडल हल्दुचौड़ ने कमलेश चंदोला को समर्थन देने का ऐलान किया है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments