Connect with us

उत्तराखंड

लालकुआं। UK LIVE 24 की मुहिम का हो रहा असर, कैंसर पीड़ित बच्चे को हुई अब तक इतनी मदद, समाजसेवी शुभम अंडोला द्वारा मिली थी जानकारी…….

लालकुआं। बीते 20 दिसम्बर को समाज सेवी शुभम अंडोला द्वारा UK LIVE 24 की टीम को एक कैंसर पीड़ित तीन वर्षीय बच्चे को मदद की आवश्यकता से संबंधित जानकारी मिली जिसके बाद संयुक्त रूप से इस पहल को शुरू किया गया। पीड़ित बच्चा शौर्य कुमार 3 वर्ष का है और बिन्दुखत्ता के ग्राम इंदिरा नगर प्रथम का निवासी है उसके पिता वीरेंद्र कुमार सेंचुरी पेपर मिल में ठेका श्रमिक के रूप में कार्यरत है परिवार की आर्थिक स्थिति सही नहीं है जिस पर UK LIVE 24 ने अभियान शुरू किया।

बताते चलें कि उत्तराखंड ही नहीं विदेश में रहने वाले लोगों ने भी पीड़ित बच्चे की परिवार को मदद करना प्रारंभ कर दी है और लगभग 50 हजार रुपये की धनराशि महज कुछ घंटे में ही लोगों ने एकत्रित करके ऑनलाइन वीरेंद्र कुमार के अकाउंट, गूगल पे और फोन पे पर की है, मदद का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है इसलिए आप सभी से हम पुनः निवेदन करते हैं कि एक बच्चे की जान हर हाल में बचानी है और धन की कमी आप और हम सब मिलकर पूरी कर सकते हैं जैसे की बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। सहयोग करने वालों के कुछ नाम इस प्रकार हैं ऑस्ट्रेलिया से इंदर रावत 5528/- रुपये, दुमका ट्रेडर्स के स्वामी मोहित दुम्का ₹5000, सुरेश ज्वैलर्स हल्द्वानी के अंकित भाई द्वारा ₹5000, प्रकाश चंद्र द्वारा ₹2100, धीरज कांडपाल द्वारा ₹1100, दीप्ति साह द्वारा ₹1000, रश्मि शर्मा द्वारा ₹1000 के अलावा संजय पांडे, नवीन चंद्र, महेश भट्ट, शोभा नेगी, रंजू पांडे, भैरव दत्त, अजय अधिकारी, विपिन चंद्र, दीपक सिंह, हरीश सुयाल, रमेश कुनियाल, आरके शर्मा, शुभम प्रधान, सूरज भट्ट, सिमरन गुप्ता, रीना, दीपक सिंह, मनोज सलवासी, अनिल, खनक सिंह मेहता, पंकज खत्री सहित मदद करने वालों में बहुत लोग शामिल हैं और सभी का नाम लिख पाना संभव नहीं है। UK LIVE 24 आप सभी का आभार और धन्यवाद प्रकट करता है जो इस मुहिम में एक कैंसर पीड़ित बच्चे के परिवार को सीधे सहयोग राशि देने की कृपा कर रहे हैं। साथ ही समाजसेवी शुभम अंडोला का भी धन्यवाद प्रकट करते हैं जिन्होंने सर्वप्रथम इस मुहिम में 5100 रुपये की मदद की और अपने सहयोगियों से भी मदद करने की अपील की। वहीं शौर्य की पिता वीरेंद्र कुमार ने भी इस मुहिम को और शुभम अंडोला को दूरभाष पर धन्यवाद ज्ञापित कर आभार प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) अब मिस कुमाऊं सहित पूर्व सभासद और महिला कांग्रेस उपाध्यक्षा ने पार्टी छोड़ थामा भाजपा का दामन, देखें रिपोर्ट:-

पीड़ित परिवार की बैंक डिटेल:-
बैंक:- भारतीय स्टेट बैंक
शाखा:- लालकुआं (नैनीताल)
खाता धारक:- वीरेंद्र कुमार आर्या
खाता संख्या:- 32643055281
IFSC:- SBIN0002567
G-pay or phone pay:- 7500554715

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं (बड़ी खबर) पहली बार कांग्रेसी नेता हरेन्द्र बोरा ने दिखाया रौद्र रूप, भाजपा नेता बॉबी सम्मल को भी दे डाली ये सलाह…….

More in उत्तराखंड

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823