(उत्तराखंड) यहां हुआ बड़ा हादसा गंगा में तेज बहाव के चलते बहा युवक, जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

ऋषिकेश: लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के गोवा बीच पर नहाने गए दिल्ली के चार युवकों में से एक युवक तेज बहाव की चपेट में आकर गंगा में बह गया। जबकि एक युवती व दो युवकों को राफ्टिंग करने वाले गाइड ने सकुशल बचा लिया।

फिलहाल गंगा में डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

लक्ष्मणझूला पुलिस के मुताबिक दिल्ली से छह युवक घूमने के लिए ऋषिकेश आए थे। वह सभी लक्ष्मणझूला स्थित एक होटल में ठहरे थे। रविवार सायं तीन युवक और एक युवती गंगा में नहाने के लिए गोवा बीच घाट पर चले गए। नहाते समय अचानक सभी तेज बहाव की चपेट में आकर बहने लगे। इस बीच यहां से गुजर रहे राफ्ट के गाइड अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर तत्परता दिखाते हुए युवती व दो युवकों को सुरक्षित बचा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर लालकुआं) नगर पंचायत लालकुआं के इस मामले से जुड़ी एक और जांच पहुंची निदेशालय

जिनमें मोहित सिंह (27 वर्ष) पुत्र हरेंद्र सिंह निवासी कबीर पार्क अमृतसर पंजाब, नरेंद्र सिंह चीमा (22 वर्ष) पुत्र तेजिंदर पाल सिंह चीमा निवासी गौरव नगर देवास मध्य प्रदेश तथा चारु बाजवा (24 वर्ष) पुत्री भूपेंद्र बाजवा निवासी अंसल सुशांत सिटी पानीपत हरियाणा को सकुशल बचा लिया गया। जबकि तनुज कुमार (24 वर्ष) पुत्र संजय कुमार निवासी 52, सिल्वर पार्क, चंद्र नगर ईस्ट दिल्ली गंगा की लहरों में ओझल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....

सूचना पाकर जल पुलिस के जवान व गोताखोर मौके पर पहुंचे। युवक की तलाश के लिए सर्चिंग अभियान चलाया गया, मगर देर शाम तक गंगा में डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया था। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला संतोष कुंवर ने बताया कि यह सभी युवक दिल्ली में एक कंपनी में काम करते हैं, जो शुक्रवार 17 जून को दिल्ली से यहां घूमने के लिए आए थे। रविवार को इनके दो साथी होटल में ही ठहरे थे, जबकि चार गंगा में नहाने के लिए चले गए। उन्होंने बताया कि सर्चिंग आपरेशन में फिलहाल तनुज कुमार का कुछ पता नहीं चल पाया है। सोमवार को फिर से सर्चिंग शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि युवक के स्वजन को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....

स्रोत इंटरनेट मीडिया

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments