Connect with us

उत्तराखंड

(उत्तराखंड) यहां फैक्ट्री में हुआ भीषण धमाका, इतने हुए घायल, देखें खास रिपोर्ट…..

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव में स्थित एक स्टील फैक्ट्री में बुधवार की आधी रात के समय धमाका होने के कारण 17 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। फैक्ट्री प्रबंधन ने स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस को सूचना दिए बगैर श्रमिकों को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मुजफ्फरनगर पुलिस के सूचना पर हरकत में आई स्थानीय प्रशासन

मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar) के सूचना देने पर स्थानीय प्रशासन हरकत में आया। पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी मौके पर बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग। रहे सावधान, क्योंकि RPF लालकुआं कर रही ये काम, देखें रिपोर्ट:- वर्ना हो जाएगा मोय-मोय

स्टील फैक्ट्री में धमाके से 17 कर्मचारी घायल

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव में गायत्री स्टील्स (Gayatri Steel) नाम से एक फैक्ट्री संचालित हो रही है, जिसमें सरिया आदि बनाने का कार्य किया जाता है। बताया गया है कि बुधवार रात करीब 12:30 बजे फैक्ट्री (Factory) में एक तेज धमाका हुआ। इसके बाद फैक्ट्री कर्मियों में अफरातफरी मच गई। वहीं धमाके के दौरान आसपास काम कर रहे कई करीब 17 कर्मचारी घायल हो गए कर्मचारियों द्वारा मामले की जानकारी फैक्ट्री के उच्च अधिकारियों को दी गई। 

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग। रहे सावधान, क्योंकि RPF लालकुआं कर रही ये काम, देखें रिपोर्ट:- वर्ना हो जाएगा मोय-मोय

फैक्ट्री प्रबंधन ने घायल कर्मचारियों को मुजफ्फरनगर अस्पताल में भिजवाया

फैक्ट्री प्रबंधन (Factory Administration) ने अपनी ओर से पुलिस या स्थानीय प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी और घायल कर्मचारियों को भी आसपास के किसी अस्पताल में न ले जाकर सभी कर्मचारियों को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया। जब इतनी बड़ी संख्या में घायल अस्पताल में पहुंचे तो मामले की जानकारी मुज्जफनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) तक पहुंची। 

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग। रहे सावधान, क्योंकि RPF लालकुआं कर रही ये काम, देखें रिपोर्ट:- वर्ना हो जाएगा मोय-मोय

मंगलौर पुलिस ने फैक्ट्री पहुंचकर किया निरीक्षण

इसके बाद मुज्जफरनगर पुलिस कंट्रोल रूम (Muzaffarnagar Police Control Room) द्वारा सूचना मंगलौर पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद सीओ मंगलौर बहादुर सिंह चौहान (CO Bahadur Singh Chauhan) पुलिस टीम के साथ और फायर ब्रिगेड की टीम (Fire Brigade Team) ने सुबह फैक्ट्री पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। 

स्रोत इंटरनेट मीडिया

More in उत्तराखंड

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823