(बड़ी खबर) सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ आंदोलिनरत संविदाकर्मियों के समर्थन में आये ये जनप्रतिनिधि

ख़बर शेयर करें

रिपोर्ट:- राहुल दुम्का

लालकुआँ :- सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर मिल के खिलाफ आंदोलित संविदा कर्मियों का मामला बढ़ता ही जा रहा है जिसमे संविदा कर्मियों का आरोप है कि मिल प्रबंधन संविदा कर्मियों के साथ भर्ती प्रक्रिया में सौतेला व्यवहार कर रहा है परंतु सरकार और प्रशासन से शिकायत के आज एक हफ्ता हो जाने के बाद भी उनके मामले में कोई सुनवाई नही हो रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....
शंकर जोशी, ग्राम प्रधान, खड़कपुर


वही आज मोटाहल्दू क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों ने बैठक करते हुए संविदा कर्मियों का समर्थन किया जिसमे पहुँचे ग्राम प्रधान रमेश जोशी, ग्राम प्रधान शंकर जोशी, सैनिक कल्याण समिति के पूर्व अध्यक्ष डॉ उमेश चन्दोला, एडवोकेट एवं कांग्रेस नेता डॉ बालम बिष्ट सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की जिसमे सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर लालकुआं) नगर पंचायत लालकुआं के इस मामले से जुड़ी एक और जांच पहुंची निदेशालय
रमेश जोशी, ग्राम प्रधान


इस दौरान सभी ने एकजुट होकर सेंचुरी पेपर मिल के संविदाकर्मियों के साथ मिलकर सेंचुरी पेपर मिल गेट के मुख्य गेट पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि सेंचुरी पेपर मिल क्षेत्र में प्रदूषण फैला रही है और क्षेत्र के युवाओं का ही उत्पीड़न कर रही है जिसको बर्दाश्त नही किया जायेगा सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ उग्र आन्दोलन करते हुए उन्हें अगर जेल भी जाना पड़ा तो वो पीछे नही हटेंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....
डॉ बालम सिंह बिष्ट, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता


वही मामले में क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में सम्बंधित अधिकारियों से बात हुई है जल्द कोई समाधान निकल जायेगा ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments