(काम की खबर) लालकुआं कोतवाली पहुंचे एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने इस संबंध में क्षेत्रवासियों से की अपील, साथ ही दी ये जानकारी…..

ख़बर शेयर करें

लालकुआं।
रिपोर्ट:- शैलेन्द्र कुमार सिंह

लालकुआं कोतवाली पहुंचे एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि नगर क्षेत्र के अंतर्गत किरायेदारों के सत्यापन अभियान को लेकर बड़े पैमाने पर कार्यवाही की जा रही है।

जगदीश चन्द्र, एसपी सिटी, हल्द्वानी/लालकुआं

उन्होंने कहा कि यहां दो प्लाटून पीएसी सहित लालकुआं कोतवाल नेतृत्व में सघन किरायेदार सत्यापन अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि जिन मकान मालिकों ने अपने किरायेदारों का सत्यापन नहीं किया गया ऐसे लोगों को चिन्हित कर कुल 27 लोगो का 81 पुलिस एक्ट में चालान किया गया साथ ही बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने मोटर व्हीकल एक्ट के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्र वासियों से अपील की है कि कोई भी अभिभावक अपने नाबालिक बच्चों को दुपहिया या चार पहिया वाहन चलाने को ना दें यदि कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उसमें 25 हजार रुपए की जुर्माना राशि का प्रावधान है साथ ही इसमें 3 साल की जेल का भी प्रावधान है इसलिए इस कड़े नियम का सभी लोग पालन करें ताकि यातायात व्यवस्था भी बनी रहे। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा लगातार जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है साथ ही क्षेत्र के विद्यालयों में जाकर भी अभिभावकों को सूचित किया जा रहा है और इस नियम के बारे में जानकारी दी जा रही है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कोई भी नियम विरुद्ध कार्य करता पाया जाएगा और यातायात कानूनों का उल्लंघन करेगा तो उसके विरुद्ध नियमानुसार आवश्यक कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments