(उत्तराखंड) यहाँ ठेकेदार ने श्रमिक की पाटल मार की हत्या, जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

कोटद्वार: कालागढ़ टाइगर रिजर्व फारेस्ट वन प्रभाग की अदनाला रेंज के अंतर्गत मुंडियापानी क्षेत्र में गुरुवार रात ठेकेदार और एक श्रमिक के मध्य विवाद हो गया।

विवाद के दौरान ठेकेदार ने श्रमिक की पाटल मार कर हत्या कर दी। श्रमिक ठेकेदार के साथ वन निगम की ओर से चिह्नित सूखे पेड़ों के कटान कार्य में लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....

अदनाला रेंज की मुंडियापानी चौकी के समीप ही पेड़ कटान में जुटे श्रमिकों का डेरे मौजूद है, जिसमें 15 श्रमिक निवास कर रहे हैं। बीती रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे जनपद बिजनौर के अंतर्गत बढ़ापुर (बिजनौर) ठेकेदार भूरे व श्रमिक बिट्टू (32) पुत्र हरि सिंह अपने डेरे के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान भूरे ने बिट्टू की जांघ पर पाटल से वार कर दिया। इस बीच अन्य श्रमिकों के साथ ही वन विभाग की चौकी में मौजूद कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल बिट्टू को भूरे व अन्य साथी उपचार के लिए तड़के करीब तीन बजे कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर लालकुआं) नगर पंचायत लालकुआं के इस मामले से जुड़ी एक और जांच पहुंची निदेशालय

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद रिखणीखाल थाना प्रभारी कमलेश शर्मा मय टीम घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। साथ ही मृतक के स्वजन व अन्य नाते-रिश्तेदार भी कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआं नगर पंचायत द्वारा ऐसे किया जा रहा सरकारी धन का दुरुपयोग, पढ़ें व समझें पूरा मामला, देखें वीडियो.....

स्रोत इंटरनेट मीडिया

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments