Connect with us

उत्तर प्रदेश

यहां भाभी के प्यार में पागल देवर ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि…… कांप गयी रूह

Advertisement

जौनपुर में खून के रिश्‍ते तार-तार हो गए. भाभी से अवैध संबंध में भाई ने बड़े भाई की हत्‍या कर दी. पुलिस ने इस हत्‍याकांड का राजफाश करते हुए छोटे भाई इरफान, उसके साथी सर्वेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Advertisement

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपित का अपने भाभी से अवैध संबंध था. भाई रोड़ा बन रहा था, इसलिए आरोपी ने उसे रास्ते से हटा दिया. खुटहन थाना क्षेत्र के उसलौली गांव में 24 जून की सुबह ढईचा के खेत के समीप युवक की शव‌ मिलने से हड़कंप मच गया था.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज मामले की जांच में जुट गई. मृतक युवक की शिनाख्त सेराज अहमद निवासी कपसीया गांव के रूप में हुई. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी. विवेचना के दौरान हत्या के पीछे मृतक का भाई का नाम प्रकाश में आया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. मृतक सेराज अहमद पुत्र उस्मान निवासी कपसिया की पत्नी से मृतक के छोटे भाई इरफान के अवैध संबंध थे. मृतक को जब अवैध संबंधों की भनक तो उसने विरोध किया.

आरोपी इरफान ने संबंधों में रोड़ा बन रहे बड़े भाई को रास्ते से हटाने का फैसला लिया. इरफान ने साजिश में अपने दोस्त सर्वेश को शामिल किया. दोनों ने मृतक सेराज अहमद को शराब पिलाई. फिर उसे उसरौली के सीवान में ले जाकर चाकू से गर्दन पर वारकर मौत के घाट उतार दिया.

शाहगंज सीओ अजित सिंह चौहान ने बताया, ’24 जून की सुबह थाना खुटहन अन्तर्गत उसरौली में एक शव मिला था. शव के गले पर चोट का निशान थे. बाद में शव की पहचान सेराज अहमद पुत्र उस्मान निवासी कपसिया के रूप में हुई. पुलिस को शुरुआती जांच में मृतक के भाई इरफान और उसकी भाभी के बीच अवैध संबंधों की जानकारी मिली.

जैसे ही इरफान को हिरासत में लिया गया, उसने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बड़े भाई को मौत के घाट उतरना स्वीकार किया. इस काम में इरफान के दोस्त सर्वेश यादव ने उसका साथ दिया था. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.’

स्रोत im

Advertisement

More in उत्तर प्रदेश

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823