Connect with us

क्राइम

दुस्साहस। शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर किए 200 से ज्यादा टुकड़े, फिर ऐसे खुला राज

एक शख्स में अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव के दो सौ से ज्यादा टुकड़े-टुकड़े कर दिए

यूनाइटेड किंगडम से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने ना केवल अपनी पत्नी की हत्या की बल्कि उसके शरीर के 200 से ज्यादा टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

पत्नी के जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी 28 वर्षीय निकोलस मेटसन इससे इनकार करता रहा, लेकिन गत शुक्रवार (5 अप्रैल) को कोर्ट में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी मेटसन ने 26 साल की होली ब्रैमली की हत्या को अंजाम देकर पूरे यूके को झकझोर कर रख दिया।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी निकोलस मेटसन ने अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों की. इसके बारें में अभी कोई ठोस वजह नहीं पता चली है. हैरान और परेशान करने वाली बात यह है कि निकोलस ने पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए अपने एक दोस्त जोशुआ हैनकॉक की मदद भी ली थी जिसके लिए उसने उसको 50 पाउंड (भारतीय करंसी में करीब 5,264 रुपए) की पैमेंट भी की थी. इसका खुलासा उसने कोर्ट के सामने किया है।

कोर्ट 8 मार्च को सुनाएगी सजा पर फैसला

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग। रहे सावधान, क्योंकि RPF लालकुआं कर रही ये काम, देखें रिपोर्ट:- वर्ना हो जाएगा मोय-मोय

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स मेटसन ने हत्या को मार्च माह में अंजाम दिया था. मृतका ब्रैमली की सीसीटीवी फुटेज में लॉस्ट कैपचरिंग 17 मार्च, 2023 को हुई थी जब वो अपने घर लौट रही थी. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से आरोपी कई हफ्तों से मार्च में हुई हत्या के आरोपों से लगातार इनकार करता रहा था. हालांकि, मेटसन ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों को बताया था कि ब्रैमली 19 मार्च को एक महिला हेल्प ग्रुप के साथ गई है. वहीं, अब आरोपी ने हत्या की बात तो कबूल कर ली हैं लेकिन अधिकारियों ने लिंकन क्राउन कोर्ट को बताया कि मेटसन ने इस जघन्न हत्या को पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया है. कोर्ट अब उसकी सजा को लेकर सोमवार (8 मार्च) को अपना फैसला सुनाएगी।

फ्लैट के बाथरूम में किए थे शरीर के टुकड़े-टुकड़े

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी निकोलस ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके अवशेषों को किचन के स्टोर में रख दिया था. आरोपी ने उसको तेजधार वाले एक चाकू से मारा था और बाथरूम में उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए थे. परिजनों की ओर से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने ब्रैमली की सलामती को लेकर जांच शुरू की।

अमोनिया और ब्लीच पाउडर की तेज गंध मिलने से बढ़ा शक

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग। रहे सावधान, क्योंकि RPF लालकुआं कर रही ये काम, देखें रिपोर्ट:- वर्ना हो जाएगा मोय-मोय

लिंकनशायर पुलिस की ओर से गत 24 मार्च, 2023 को दंपती के घर का निरीक्षण किया गया था. इस दौरान पुलिसकर्मियों को फ्लैट से अमोनिया और ब्लीच पाउडर की तेज गंध भी आई तो उनको कुछ शक भी हुआ. इसके बाद देखा गया कि बाथरूम के बाथटब में खून से सनी चादरे और फर्श पर काले धब्बे नजर आए. इन धब्बों की जब फॉरेंसिक जांच की गई तो यह ब्रैमली के खून के मिले।

पुलिस का कहना है कि घर को देखकर ऐसा लगा था कि उसको हाल में रिनोवेट किया गया हो. पुलिस पूछताछ में मेटसन ने दावा किया था कि वो अपनी पत्नी के हाथों घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार हुआ है. उसने अपनी बांह पर लगी चोट के निशान भी दिखाए. दोनों की शादी साल 2021 में हुई थी जोकि अब अलग होने भी जा रहे थे।

‘पीड़िता के शरीर के अभी कुछ अंग मिलना बाकी’

रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि पुलिस ने जब ब्रैमली-मेटसन के फ्लैट की तलाशी ली और ब्रैमली का कुछ नहीं पता चला तो इसके एक दिन बाद बैसिंघम की विथम नदी में गोताखोरों की मदद से खोज की गई. दरअसल, नदी के पास गुजर रहे एक राहगीर ने प्लास्टिक की थैलियों के तैरने की सूचना दी थी. इसमें एक इंसानी हाथ भी नजर आया था. इसके बाद तलाशी में पुलिस को ब्रैमली के शरीर के 224 टुकड़े बरामद हुए. हालांकि अभी होली ब्रैमली के शरीर के कुछ अंग नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग। रहे सावधान, क्योंकि RPF लालकुआं कर रही ये काम, देखें रिपोर्ट:- वर्ना हो जाएगा मोय-मोय

पत्नी की हत्या के बाद गूगल पर किया सर्च

हत्याकांड के आरोपी निकोलस ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद गूगल पर यह भी सर्च किया था कि अगर उसकी पत्नी मर जाती है तो उसको क्या फायदा होगा और क्या उसकी मौत के बाद उसे कोई परेशान तो नहीं करेगा. पीड़िता होली ब्रैमली की मां ने कोर्ट को बताया कि मेटसन ने उनको जीवनभर का दर्द दे दिया है।

श्रद्धा वालकर की लिव इन पार्टनर ने कर दी थी हत्या

इस बीच देखा जाए तो भारत की राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके से भी गत 18 मई, 2022 को इस तरह की एक जघन्य वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया था जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कथित रूप से हत्या कर दी थी और शरीर के 35 टुकड़े करके उनको छतरपुर समेत दिल्ली के अलग-अलग जंगलों में फेंक दिया था।

स्रोत im

More in क्राइम

Trending News

Follow Facebook Page

About

अगर नहीं सुन रहा है कोई आपकी बात, तो हम बनेंगे आपकी आवाज, UK LIVE 24 के साथ, अपने क्षेत्र की जनहित से जुड़ी प्रमुख मुद्दों की खबरें प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें।

Author (संपादक)

Editor – Shailendra Kumar Singh
Address: Lalkuan, Nainital, Uttarakhand
Email – [email protected]
Mob – +91 96274 58823